जब अंडरवियर में टिशूपेपर लगा कर खेले सचिन

By: | Last Updated: Saturday, 22 November 2014 12:24 PM

नई दिल्ली: पूर्व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने खुलासा किया है कि अपने शानदार करियर में एक बार खराब पेट के कारण उन्हें अपने अंडरवियर में टिशूपेपर लगाकर मैदान में उतरना पड़ा था. यह वाक्या विश्व कप-2003 के सुपर-6 चरण के तहत 10 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ जोहांसबर्ग के वांडर्स मैदान में खेले गए मैच का है.

 

सचिन ने अपनी आत्मकथा ‘प्लेइंग इट माई वे’ मे कहा है, “यह एक व्यक्तिगत राज है जिसे बताते हुए मैं थोड़ा शर्मिदा महसूस कर रहा हूं. श्रीलंका के खिलाफ मैच से एक दिन पहले मेरा पेट खराब था. यह शायद इसलिए हुआ क्योंकि मैं पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आए क्रैम्प से नहीं उबर सका था.”

 

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के खिलाफ मैच से नौ दिन पहले ही सचिन ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीताऊ 98 रनों की शानदार पारी खेली थी और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए थे.

 

सचिन के अनुसार, “मैंने अपनी ड्रिंक्स में अलग से नमक भी लिया और शायद इससे मेरा पेट और भी खराब हुआ. स्थितियां इतनी खराब हुई कि मुझे अपने अंडरवियर में टिशू पेपर रख कर बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा. इस दौरान मुझे एक ड्रिक्स ब्रेक के दौरान कुछ समय के लिए ड्रेसिंग रूम में भी लौटना पड़ा. उस दिन मैं काफी असहज महसूस कर रहा था.”

 

श्रीलंका के साथ मैच में सचिन ने 120 गेंदों पर 97 रनों की पारी खेली जिसकी मदद से भारत वह मैच 183 रनों से जीतने में सफल रहा था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sachin Tendulkar_Underwear_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Sachin Tendulkar underwear
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017