SACHIN TENDULKAR_WORLD CUP 2015

SACHIN TENDULKAR_WORLD CUP 2015

By: | Updated: 23 Mar 2015 09:51 AM

नई दिल्ली: क्या आप मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के फैन हैं और 2015 के विश्व कप में उन्हें खेलते देखने की आशा रखते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि विश्व कप के सेमीफाइनल में भले ही जीत किसी भी टीम की हो लेकिन फाइनल में पहुंचने वाली टीम के साथ नजर आएंगे क्रिकेट जगत के महानतम खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर!

 

जी हां! हम मजाक नहीं कर रहे हैं. अगर यकीन ना हो तो आप खुद ही इस मैसेज को देख लीजिए. जिसके मुताबिक वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल की चारों टीमों में सचिन तेंदुलकर छाए हुए हैं.

 

दरअसल इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट्स और खासकर व्हाट्सऐप पर यह मैसेज वायरल हो गया है जिसमें अगर गौर करें तो हर टीम में सचिन की मौजूदगी साफ तौर पर देखी जा सकती है.

 

आपको बता दें कि क्रिकेट और खासकर सचिन के फैंस ने हर टीम के खिलाड़ियों के नामों की कुछ इस तरह से सेटिंग की है कि हर टीम में एक कॉमन नाम सचिन तेंदुलकर का आ रहा है.

 

आप इसे क्रिकेट प्रेमियों का सचिन के प्रति प्रेम कहें या जुनून कहें लेकिन इन फैंस ने यह साबित कर दिया है कि सेमीफाइनल मैच कोई भी टीम जीते लेकिन फाइनल की टीम का सचिन हिस्सा रहेंगे.

 

आपको बता दें कि क्रिकेट जगत के इस दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को इंटरनेशनल क्रिकेट एसोसिएशन (आईसीसी) ने वर्ल्ड कप-2015 का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है.

 

मास्टर ब्लास्टर सहित कई नामों से अपने फैन्स के बीच मशहूर सचिन को गॉड ऑफ क्रिकेट कहा जाता है. उनकी वर्ल्ड कप को लेकर की गई भविष्यवाणी सही होने के बाद से अब फैन्स को खिताबी टीम के नाम के भी प्रेडिक्ट किए जाने का इंतजार है.

 

आपको बता दें कि मास्टर ब्लास्टर ने दो माह पूर्व वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले ही सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों के नामों की घोषणा की थी और खास बात यह है कि अब वह सभी चारों टीमें सेमीफाइनल में पहुंची हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story INDvSA: विराट कोहली ने इन्हें दिया पहले टी20 में जीत का श्रेय