आसान जीत के साथ साइना ने वारियर्स को बराबरी दिलाई

By: | Last Updated: Monday, 4 January 2016 10:29 PM
saina nehwal win against tulsi

लखनऊ: प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में जीत की राह पर लौटने को बेताब अवध वारियर्स की स्टार शटलर साइना नेहवाल ने आज अपने मुकाबले में दिल्ली एसर्स की पीसी तुलसी को आसानी से हरा दिया.

मैच के पहले गेम में तुलसी ने साइना को शुरू में टक्कर देने की कोशिश की लेकिन देश की शीर्ष शटलर ने अपने जोरदार प्रहारों से तुलसी को बेबस कर डाला. साइना ने पहला गेम 15-9 से आसानी से जीता.

दूसरे गेम में साइना को प्रतिद्वंद्वी से कड़ी टक्कर मिली. इस गेम में तुलसी ने पूरी ताकत लगायी लेकिन इसके बावजूद साइना ने अपने अनुभव का लाभ उठाते हुए उन्हें कई गलतियां करने पर मजबूर किया. आखिरकार तुलसी का प्रतिरोध जवाब दे गया और वह इस गेम को 15-10 से खोकर मुकाबला गंवा बैठी.

इस तरह साइना ने एसर्स के खिलाफ पांच मैचों के मुकाबले में दो मैचों के बाद अपनी टीम को ।-। की बराबरी दिलाई.

पीबीएल के ब्रांड एम्बेसडर अक्षय कुमार की मौजूदगी में साइना के मुकाबले के दौरान दर्शकों की जबर्दस्त भीड़ उमडी़. मैच खत्म होने के बाद प्रशंसकों में उनका ऑटोग्राफ लेने और सेल्फी खिंचवाने को लेकर होड़ मची रही.

इससे पहले अपने घरेलू कोर्ट पर वारियर्स की शरूआत खराब रही है. पहले मैच में पुरूष एकल में वारियर्स के एस तानोगसाक को एसर्स के टोमी सुगियार्तो के हाथों 13-15 11-15 से पराजय का सामना करना पड़ा.

वारियर्स की टीम लीग में अपना पहला मुकाबला मुंबई रॉकेट्स से 2-3 से हार चुकी है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: saina nehwal win against tulsi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: lucknow warriors PBL saina nehawal
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017