डब्ल्यूआईसीबी के कॉन्ट्रैक्ट से गेल, सैमी, रसेल और ब्रावो हुए बाहर

By: | Last Updated: Saturday, 9 January 2016 5:04 PM
Sammy, Russell, Bravo dropped from WICB contracts

सेंट जोंस: हाल ही में विवादों में आए विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल, वेस्टइंडीज के टी20 टीम के कप्तान डेरेन सैमी, ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और आंद्रे रसेल को 2015-16 सीजन के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से बाहर कर दिया.

सैमी ने पिछले साल नवंबर में श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच में वेस्टइंडीज के लिए आखिरी बार खेला था. मशहूर टी20 विशेषज्ञ रसेल ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 मैच खेला था.

इस नई सूची में बायें हाथ के स्पिनर सुलेमान बेन और वरिष्ठ बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपाल को भी शामिल नहीं किया गया है. हालांकि नई सूची में 12 के स्थान पर 15 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है.

विवादित और दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल को भी शामिल नहीं किया गया है. रहस्मयी स्पिनर को भी अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में शामिल नहीं किया गया है. गैर-कानूनी गेंदबाजी एक्शन के लिए मौजूदा समय में वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित हैं.

इस सूची में जर्मेन ब्लैकवुड, लियोन जॉनसन, शेन डौरिच, शाई होप और राजेंद्र चंद्रिका जैसे नये खिलाड़ियों को जगह दी गयी है. लेग-स्पिनर देवेंद्र बिशू और शैनन गेब्रियल और शेल्डन कॉटरेल जैसे तेज गेंदबाज भी इस सूची में जगह बनाने में सफल रहे हैं.

इसके अलावा जेशन होल्डर, क्रेग ब्रेथवेट, मार्लन सैमुअल्स, डेरेन ब्रावो, दिनेश रामदीन, जेरोम टेलर और केमार रोच को भी शामिल किया गया है.

इस अनुबंध की अवधि एक अक्तूबर, 2015 से 30 सितंबर, 2016 तक है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sammy, Russell, Bravo dropped from WICB contracts
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017