स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी सानिया, हैदराबाद की सड़क को साफ किया

By: | Last Updated: Thursday, 16 October 2014 12:55 PM
sania mirza

हैदराबाद: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी आज स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ गयी. उन्होंने आज शहर की सड़क साफ की और बाद में साथी खिलाड़ियों और बालीवुड की हस्तियों सहित नौ लोगों को इस अभियान से जुड़ने के लिये नामित किया. उद्योगपति अनिल अंबानी ने सानिया को नामित किया. वह अपने पिता इमरान और अपनी टीम के साथ झाड़ू पकड़कर शहर की सड़कों को साफ करने के लिये निकली. एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता ने इसके बाद अपने ट्विटर पेज पर इसका वीडियो डाला.

 

उन्होंने अपने संदेश में कहा, ‘‘हम इस तरह से अपना योगदान देने की कोशिश कर रहे हैं. उम्मीद है कि इसका अनुसरण किया जाएगा. हमें यह अभियान जारी रखना होगा और इसलिए मैं नौ लोगों को नामित कर रही हूं. ’’

 

उन्होंने अपने साथी टेनिस खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन, स्क्वाश खिलाड़ी दीपिका पल्लिकल, बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधु, 2008 ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता निशानेबाज अभिनव बिंद्रा, बालीवुड स्टार शाहरूख खान, अभिनेता रितेश देशमुख, निर्देशक साजिद खान, तेलुगु फिल्मों के स्टार रामचरण और तेलंगाना के राजनीतिज्ञ के टी रामाराव को नामित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी जयंती के अवसर स्वच्छ भारत अभियान की शुरूआत की थी. उन्होंने देशवासियों से इस अभियान में जुड़ने की अपील की थी.