संजय दत्त ने MCL में खरीदी क्रिकेट टीम, टीम का हिस्सा होंगे सहवाग!

By: | Last Updated: Friday, 23 October 2015 7:49 AM
Sanjay Dutt buys team in the Masters Champions League

मुंबई: 1993 के मुंबई ब्लास्ट के आरोपों में जेल में बंद बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) में अगले वर्ष से प्रारंभ होने वाली मास्टर्स चैंपियंस लीग (एमसीएल) में एक टीम खरीदी है. 1993 के मुंबई ब्लास्ट में जेल में बंद संजय की सजा अगले वर्ष खत्म हो जाएगी.

 

संजय के जेल में बंद होने के कारण पत्नी मान्यता ने इस अनुबंध को फाइनल किया. क्रिकेट को अलविदा कह चुके क्रिकेटर्स की इस लीग में वर्ल्ड के कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले हैं.

 

हाल ही में वर्ल्ड क्रिकेट को अलविदा कहने वाले टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग भी मंगलवार को दुबई में ब्रायन लारा, ग्रीम‍ स्मिथ और कई और क्रिकटर्स के साथ इस लीग के कार्यक्रम में मौजूद थे.

 

यानी सहवाग भी इस लीग का हिस्सा होने वाले हैं. मान्यता ने इस अनुबंध के बारे में कहा कि उनके परिवार का खेलों के प्रति हमेशा ही झुकाव रहा है. संजय को तो बचपन से ही खेलों का बहुत शौक रहा है. आम भारतीयों की तरह उनका भी क्रिकेट से बहुत जुड़ाव रहा है और दिग्गज क्रिकेटर्स की लीग में टीम खरीदकर वह बेहद उत्साहित है.

 

इसके साथ ही मान्यता ने एक मंझे हुए बिज़नेसमैन की तरह कहा कि, ”एमसीएल अनोखा आइडिया है और हमने अच्छा निवेश किया है.”

 

दत्त ने शिल्पा शेट्‍टी के पति और आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के पूर्व सहमालिक राज कुंद्रा के साथ 2012 में सुपर फाइट लीग में निवेश किया था. भारतीय वन-डे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त और रिति स्पोर्ट्‍स के मालिक अरूण पांडे ने भी एमसीएल फ्रेंचाइजी में निवेश किया है.

 

कुछ प्रतिष्ठित वेबसाइट्स के द्वारा ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि अगले वर्ष होने वाली इस मास्टर्स लीग में सहवाग, संजय दत्त की टीम का ही हिस्सा होंगे!

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sanjay Dutt buys team in the Masters Champions League
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017