T-20 लीग: पहले मैच में ही सांसद पप्पू यादव के बेटे सार्थक ने दिखाया दम

T-20 लीग: पहले मैच में ही सांसद पप्पू यादव के बेटे सार्थक ने दिखाया दम

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के नॉर्थ जोन के मुकाबले में दिल्ली ने जम्मू कश्मीर को 8 विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही पॉइंट्स टेबल में दिल्ली के आठ अंक हो गए हैं और बेहतर रन रेट के आधार पर पंजाब और हिमाचल को पीछे छोड़ते हुए टॉप पर पहुंच गई है. पंजाब और हिमाचल के भी आठ-आठ अंक हैं.rnrn

By: | Updated: 12 Jan 2018 06:30 PM

नई दिल्ली: सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के नॉर्थ जोन के मुकाबले में दिल्ली ने जम्मू कश्मीर को 8 विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही पॉइंट्स टेबल में दिल्ली के आठ अंक हो गए हैं और बेहतर रन रेट के आधार पर पंजाब और हिमाचल को पीछे छोड़ते हुए टॉप पर पहुंच गई है. पंजाब और हिमाचल के भी आठ-आठ अंक हैं.

इससे पहले दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी जम्मू कश्मीर टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही और स्कोरबोर्ड में बिना कोई रन बनाए जम्मू के दोनों ओपनर बल्लेबाज आउट हो गए.

जम्मू कश्मीर की ओर सिर्फ तीन बल्लेबाजों ने ही दहाई का आंकड़ा पार किया जिसमें कप्तान परवेज रसूल ने सबसे अधिक 37 रन, प्रणव गुप्ता 22 रन और वसीम रजा ने 11 रनों का योगदान दिया. जम्मू कश्मीर की पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 100 रनों पर ऑलआउट हो गई.

दिल्ली की ओर से सबसे अधिक पवन नेगी 3 विकेट झटके जबकि कप्तान प्रदीप सांगवान को 2 विकेट, नवदीप सैनी को 2 विकेट और कुलवंत खजरौलिया को एक विकेट मिला.

मामुली से इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने 2 विकेट खोकर 51 गेंद शेष रहते ही इसे पूरा कर लिया. दिल्ली की ओर से ओपनर बल्लेबाज ऋषभ पंत और सार्थक रंजन ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. ऋषभ ने 33 गेंदों में 51 रन बनाए जिसमें 7 चौके और छक्का शामिल है जबकि सार्थक 20 गेंदों में 31 रन बनाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: T-20 लीग: पहले मैच में ही सांसद पप्पू यादव के बेटे सार्थक ने दिखाया दम
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story RR vs MI: राजस्थान ने मुंबई पर दर्ज की तीन विकेट से रोमांचक जीत