स्वेटर की नीलामी करेंगे सहवाग

By: | Last Updated: Friday, 12 December 2014 1:52 PM
sehwag

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग देश के पिछड़े तबकों और सुविधाओं से वंचित लोगों की मदद के लिए एक कार्यक्रम ‘दरियादिली’ के तहत कंबल दान करेंगे. साथ ही वह अपने स्वेटर को भी नीलाम करेंगे. सहवाग ने ‘दरियादिली’ के चौथे संस्करण के लिए एक रेडियो एफएम चैनल और एक एनजीओ  से हाथ मिलाया है.

 

सहवाग ने इस कार्यक्रम से जुड़ने पर खुशी जताते हुए कहा, “हम अक्सर अपने घरवालों पर तो ध्यान देते हैं लेकिन हमारी नजर सड़क पर रहने पर नहीं जाती. अब मुझे लगता है कि ऐसे कार्यो से मुझे खुद को जोड़ना चाहिए.”

 

कई हस्तियों जैसे फराह खान, शान, स्मृति ईरानी और चेतन भगत ने इस मुहिम का समर्थन किया है.

 

इस कार्यक्रम के बारे में बताते हुए गूंज के संस्थापक निदेशक अंशु गुप्ता ने कहा, “अक्सर लोग अचानक आए भूकंप, बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदाओं से मरते हैं लेकिन हम दुनिया को बताना चाहते हैं कि कई लोग केवल इसलिए मर जाते हैं क्योंकि ठंड में उनके पास पहनने के लिए कपड़े नहीं होते.”

 

उन्होंने अन्य लोगों से भी इस कार्य के लिए दान देने का आग्रह किया.

 

बिग एफ एम के नेशनल प्रोडक्ट हेड मनीषा त्रिपाठी ने बताया कि ऊनी कपड़ों को जमा करने के लिए यह मुहिम उत्तर भारत में किया जा रहा है.

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sehwag
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017