धोनी को सहवाग की नसीहत, टीम में पहचानें अपनी भूमिका

धोनी को सहवाग की नसीहत, टीम में पहचानें अपनी भूमिका

टी-20 में धोनी की धीमी बल्लेबाजी को लेकर उठ रहे सवालों के बीच विरेंद्र सहवाग ने उनका बचाव किया है. सहवाग ने कहा कि धोनी को टीम में अपनी भूमिका का एहसास होना चाहिए. उन्हें हर एक गेंद पर रन लेना होगा.

By: | Updated: 07 Nov 2017 02:56 PM
Sehwag Counters Laxman, Says Team India Needs MS Dhoni

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 फॉर्मेट से बाहर किए जाने के सुझावों के बीच वीरेंद्र सहवाग ने धोनी का बचाव करते हुए उन्हें नसीहत दी है. सहवाग ने टीम के विकेटकीपर धोनी को टीम में अपनी भूमिका पहचानने की सलाह दी है.


अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले सहवाग ने कहा कि टीम प्रबंधन को रांची के खिलाड़ी धोनी को उनके किरदार के बारे में समझाना चाहिए. न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम को मिली हार के कारण धोनी आलोचनाओं से घिर गए हैं. इस मैच में धोनी ने 37 गेंदों में 49 रन बनाए थे, लेकिन टीम कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और 40 रनों से हार गई.


'इंडिया टीवी' को दिए एक बयान में सहवाग ने कहा, "धोनी को टीम में अपनी भूमिका का एहसास होना चाहिए. विपक्षी टीम के दिए स्कोर को हासिल करने के लिए उन्हें शुरुआत से ही टीम की लय में बदलाव करना होगा. उन्हें हर एक गेंद पर रन लेना होगा. टीम प्रबंधन को धोनी को यह समझाना चाहिए."


इस बीच, सहवाग ने टीम में धोनी की अहमियत का समर्थन करते हुए कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम को इस समय धोनी की जरूरत है, यहां तक कि टी-20 क्रिकेट में भी. वह सही समय पर टीम से हट जाएंगे. वह किसी भी युवा खिलाड़ी का रास्ता नहीं रोकेंगे."


भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज (मंगलवार) तीन टी-20 मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाना है. दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का स्कोर 1-1 से बराबर है और यह मैच निर्णायक होने वाला है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sehwag Counters Laxman, Says Team India Needs MS Dhoni
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेरी और कुलदीप की अश्विन-जडेजा से तुलना ठीक नहीं: युजवेंद्र चहल