MCL: सहवाग की तूफानी पारी, टीम का विशाल स्कोर

Sehwag scores blazing 63-ball 134 in MCL

नई दिल्लीः अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारत के वीरेन्द्र सहवाग ने एमसीएल में धमाकेदार शतकीय पारी खेल टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया. जेमिनी अरेबियन्स के कप्तान सहवाग ने विरोधी टीम सैगिटेरस स्ट्राइकर्स के खिलाफ महज 63 गेंद पर 134 रन की तूफानी पारी खेली. 212 के स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले सहवाग ने अपनी पारी में 10 चौके और 11 गगनभेदी छक्के लगाए.

सहवाग ने पहले विकेट के लिए जैक रुडोल्फ(27) के साथ 7.3 ओवर में 86 रन जोड़े. इसके बाद सहवाग का साथ देने आए महान बल्लेबाज कुमार संगाकारा(33 गेंद पर 51) ने शानदार पारी खेलते हुए टीम के लिए विशाल स्कोर की नींव रख दी.

सहवाग ने शेन वॉन्ड और डेनियल वेटोरी के गेंदों पर भी जमकर रन बनाए. उन्होंने अपना शतक 47 गेंदों पर पूरा किया. अगली 16 गेंदों ने 34 रन बनाए. अंत में टीम ने 224 रनों का विशाल स्कोर एडम गिलक्रिस्ट की टीम सैगिटेरस स्ट्राइकर्स के सामने रखा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sehwag scores blazing 63-ball 134 in MCL
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017