सेक्स के बारे में दिन में 19 बार सोचते हैं पुरुष

By: | Last Updated: Sunday, 13 July 2014 2:03 PM

न्यूयार्क: कुछ लोग कहते हैं कि पुरुष प्रत्येक सात मिनट पर सेक्स के बारे में सोचते हैं, जबकि अन्य कहते हैं हमेशा. लेकिन सच्चाई यह है कि औसत व्यक्ति प्रतिदिन 19 बार सेक्स के बारे में सोचते हैं. यह जानकारी एक अध्ययन से सामने आई है. ओहियो स्टेट युनिवर्सिटी के अनुसंधानकर्ताओं ने एक लोगों को एक क्लिकर दिया और उसमें अपने अनुभव के आधार पर तीन बटनों में से किसी एक को क्लिक करने को कहा. ये तीन बटन सेक्स, फूड और स्लीप के थे.

 

अनुसंधान में शामिल लोगों से कहा गया कि इन तीन विषयों में से जिसके बारे में मन में बार-बार विचार उत्पन्न होते हों, उससे संबंधित बटन को दबाएं.

 

अध्ययन के परिणाम से पता चला कि एक व्यक्ति औसतन दिन में 19 बार सेक्स के बारे में सोचता है.

 

ओहियो स्टेट युनिवर्सिटी के प्रमुख अनुसंधानकर्ता टेरी फिशर ने कहा, “हम हालांकि यह अध्ययन नहीं कर पाए कि विचार कितने समय तक रहते हैं या किस तरह के विचार थे.” लेकिन यह सच है कि यह क्लिकिंग का तरीका उन्हें सौंपे गए विषयों के बारे में उनके विचारों से उन्हें अधिक जागरूक किया.

 

अनुसंधानकर्ताओं ने द अटलांटिक में प्रकाशित एक रिपोर्ट में कहा है कि किसी व्यक्ति के विचार को समझना कठिन है, चाहे कोई भी प्रौद्योगिकी क्यों न अपनाई जाए.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sex_men_thinks_19_times
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017