IPL 2018: हार को भुलाकर 'बॉस' किंग खान के साथ आंद्रे रसेल ने जमकर किया डांस

IPL 2018: हार को भुलाकर 'बॉस' किंग खान के साथ आंद्रे रसेल ने जमकर किया डांस

आईपीएल 2018 के दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर की टीम को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही केकेआर की टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर आ गई है.

By: | Updated: 11 Apr 2018 06:30 PM

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 के दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर की टीम को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही केकेआर की टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर आ गई है.

केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया था लेकिन टीम के गेंदबाज इस लक्ष्य को नहीं बचा सके. इस हार को भुलाकर केकेआर के को-ऑनर शाहरुख खान टीम के खिलाड़ियों के साथ पार्टी करते नजर आए.

शाहरुख के साथ इस पार्टी में टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, सुनिल नरेन, शुभमन गिल और तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने बॉलीवुड सॉन्ग पर जमकर थिरके.

रसेल ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही उस पर कैप्शन लिखा है, कि 'बॉस के साथ मस्ती के कुछ पल.'

 

Fun time with the boss himself! #SRK

A post shared by Andre Russell (@ar12russell) on

सीसएके और केकेआर के बीच खेला गया यह मैच काफी रोमांचक था. केकेआर की ओर से आंद्रे रसेन ने रिकॉर्ड 36 गेंदों में नाबाद 88 रनों की पारी खेली. रसेल ने अपनी पारी में एक चौका और 11 छक्के लगाए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटशन और अंबाटी रायडू ने टीम को तेज शुरुआत दिलाई. वॉटशन ने 19 गेंदों में 42 रन बनाए जबकि रायडू ने 26 गेंदों में 39 रनों का योगदान दिया.

इसके बाद सैम बिलिंग्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 56 रन बनाए जिसमें दो चौके और पांच छक्के शामिल थे. बिलिंग्स के आउट होने के बाद एक बार फिर से आखिरी ओवरों में ड्वेन ब्रावो टीम को रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: IPL 2018: हार को भुलाकर 'बॉस' किंग खान के साथ आंद्रे रसेल ने जमकर किया डांस
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story DD vs KXIP: पहली बार घर पहुंचे गौतम गंभीर और कर दी ये बड़ी भूल!