बांग्लादेशी क्रिकेटर ने 11 साल की लड़की को किया प्रताड़ित, करियर खतरे में

By: | Last Updated: Tuesday, 23 February 2016 1:35 PM
Shahadat Hossain faces trial for assaulting 11 year old girl

नई दिल्ली: बांग्लादेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर शहादत हुसैन का करियर खतरे में है. पिछले साल सितंबर में अपनी नौकरानी से मारपीट करने के मामले में बांग्लादेश के क्रिकेट खिलाड़ी शहादत हुसैन और उनकी पत्नी के खिलाफ सोमवार को ढाका की अदालत में सुनवाई हुई जहां महिला एंव बाल दमन निरोधक अधिकरण-5 के तहत दोनों पर आरोप तय किए गए. मामले की अगली सुनवाई 22 मार्च को होगी, जिसमें गवाहों को सुना जाएगा.

फिलहाल हुसैन और उनकी पत्नी दोनों अभी जमानत पर बाहर हैं लेकिन आरोप तय होने के बाद उनके क्रिकेट करियर पर खतरा मंडरा रहा है.

आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर में हुसैन ने अपनी 11 साल की नौकरानी के गुम होने की रिपोर्ट लिखवाई थी. पुलिस ने कहा था कि खानदकर मुज्जमेल हक नाम के एक शख्स को मीरपुर में एक बच्ची मिली थी जिसे वे पुलिस थाने ले आए थे. लड़की ने शिकायत दर्ज की थी कि उसे राष्ट्रीय क्रिकेटर शहादत हुसैन और उनकी पत्नी ने यातनाएं दी. इसके बाद चार अक्टूबर तक यह दंपत्ति फरार थे. बाद में हुसैन ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था.

तब हुसैन के खिलाफ महिला एवं बाल दमन निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड शहादत को पिछले साल 13 सितंबर को ही सभी तरह की क्रिकेट से निलंबित कर चुका है. अब अगर शहादत को दोषी पाया जाता है तो फिर उन्हें और उनकी को 14 साल तक की जेल हो सकती है.

शहादत ने बांग्लादेश के लिए 38 टेस्ट और 51 एकदिवसीय मैच खेले हैं. साथ ही वह छह टी-20 मैचों में भी अपने देश के लिए खेल चुके हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shahadat Hossain faces trial for assaulting 11 year old girl
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017