चैंपियन्स लीग में केकेआर की तरफ से नहीं खेल पाएंगे शाकिब

By: | Last Updated: Friday, 29 August 2014 11:54 AM

नई दिल्ली: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने भले ही शाकिब अल हसन पर लगा प्रतिबंध कम कर दिया है लेकिन यह स्टार आलराउंडर आगामी चैंपियन्स लीग टी20 टूर्नामेंट में आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से नहीं खेल पाएगा.

 

शाकिब 15 सितंबर से प्रतिस्पद्र्धी क्रिकेट में खेल सकते हैं लेकिन बीसीबी विदेशी लीगों के लिये उन्हें दिसंबर 2015 तक एनओसी नहीं देगा. नाइटराइडर्स के मुख्य कार्यकारी वेंकी मैसूर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, ‘‘स्पष्ट है कि वह चैंपियन्स लीग टी20 में हमारे लिये उपलब्ध नहीं रहेगा.

 

हमारे पास भले ही विकल्प हैं लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि वह हमारे लिये महत्वपूर्ण खिलाड़ी था. हमें अभी केवल बीसीबी के फैसले का सम्मान करना होगा.’’ शाकिब ने केकेआर के सफल अभियान में अहम भूमिका निभायी थी. उन्होंने 227 रन बनाने के अलावा 11 विकेट भी लिये थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shakib al hasan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bcb Champions League kkr shakib al hasan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017