क्रिकेट छोड़ने की बात कभी नहीं की : शाकिब

By: | Last Updated: Sunday, 6 July 2014 4:14 PM

ढाकाः बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने क्रिकेट से संन्यास लेने के एक दिन पुराने अपने विवादित बयान से पलटते हुए रविवार को कहा कि उन्होंने क्रिकेट छोड़ने की बात कभी नहीं की. वेबसाइट ‘क्रिकइंफो’ के अनुसार, शाकिब ने हालांकि कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) से लौटने को लेकर कोच चंडिका हाथुरूसिंघा से माफी मांग ली है.

 

शाकिब ने शाहजलाल अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पत्रकारों से कहा कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के संचालनाध्यक्ष अकरम खान की अनुमति पर ही वह सीपीएल में हिस्सा लेने बारबाडोस जा रहे हैं.

 

शाकिब ने कहा, “मैंने ऐसा कभी नहीं कहा, बल्कि ऐसा कोच ने कहा था. मैं आखिर ऐसा क्यों कहूंगा?”

 

शाकिब ने आगे कहा, “अगर मैं बांग्लादेश के लिए नहीं खेलना चाहता तो क्या मैं आज वापस आता. मैं बिना किसी को बताए जा सकता था. मैं आईसीसी विश्व कप-2023 तक बांग्लादेश के लिए खेलना चाहता हूं.”

 

शाकिब ने रविवार को ही इसके बाद शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने इस मामले पर उठे विवाद पर कोच से माफी मांग ली है. शाकिब ने कहा, “मैं थोड़ा गुस्से में था और मैंने कुछ ऐसी बातें कही जो मुझे नहीं कहनी चाहिए थीं. लेकिन मैंने कोच से माफी मांग ली है और उन्होंने मुझे माफ भी कर दिया है.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shakib al hasan_bangladesh cricket board
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017