शाकिब उल हसन के घर साउथ-अफ्रिकन क्रिकेटर्स की दावत

By: | Last Updated: Monday, 26 September 2016 8:54 AM
Shakib Al hasan_Dale Steyn_Morne Morkel_Bangladesh Cricket Team_South African Cricket Team_

नई दिल्ली/ढाका: पाकिस्तान और भारत के बाद बांग्लादेश दौरे पर गई साउथ-अफ्रीकी टीम को भी वनडे सीरीज़ में 2-1 से धूल चटाते हुए बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने अपने नए आगाज़ का संदेश साफ-साफ दे दिया है. वनडे सीरीज़ के बाद साउथ-अफ्रीकी टीम ने बांग्लादेश के साथ पहला टेस्ट मैच ड्रॉ खेला.

लेकिन खेल के साथ-साथ बांग्लादेश के सितारें साउथ-अफ्रीकी स्टार्स की मेहमाननवाज़ी करते भी नज़र आ रहे हैं. दूसरे टेस्ट मैच से पहले बीती रात बांग्लादेश के ऑल-राउंडर और पूर्व कप्तान शाकिब उल हसन ने साउथ-अफ्रीका के खिलाड़ी डेल स्टेन, हाशिम आमला, मोर्ने मोर्केल और डीन अलगर जैसे कई साउथ-अफ्रीकी खिलाड़ियों को अपने घर डिनर पर बुलाया.

डेल स्टेन ने डिनर के दौरान शाकिब उल हसन के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें वो शाकिब के गले में हाथ डाले खड़े हैं. जबकि मोर्ने मोर्केल के साथ भी शाकिब की एक तस्वीर दिखी जिसमें वो कुछ खाते हुए नज़र आ रहे हैं. अब मैच में कुछ भी हो लेकिन मेहमाननवाज़ी में तो बांग्लादेशी दिग्गज ने अफ्रीकन्स का दिल जीत ही लिया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shakib Al hasan_Dale Steyn_Morne Morkel_Bangladesh Cricket Team_South African Cricket Team_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017