विजय हजारे ट्रॉफी के साथ वापसी को तैयार हैं शमी

By: | Last Updated: Sunday, 6 December 2015 12:17 PM

नई दिल्लीः टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी घुटने की चोट से उबरकर लंबे अर्से बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं. शमी को विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट के लिये बंगाल की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है.

 

पिछले साळ दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे में उन्हें चोट लगी थी और चोट के साथ ही उन्होंने विश्व कप में भी अपना योगदान दिया था. शमी ने टूर्नामेंट में 17 विकेट चटकाए थे.

 

चीन मे मैराथन के दौरान धावक की मौत 

शतक के साथ एलीट क्लब में शामिल हुए रहाणे 

मुरली विजय पर आईसीसी ने लगाया जुर्माना

 

 

विजय हजारे टूर्नामेंट में बंगाल की टीम में शामिल किए गए शमी को उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट से वह टीम इंडिया में वापसी का रास्ता तय कर पाएंगे. भारत को 12 जनवरी से शुरू हो रहे पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिये ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है.

 

3 साल बाद राज्यसभा में सचिन ने पूछा पहला सवाल

 

मार्च से ही सभी तरह के क्रिकेट से दूर चल रहे शमी की विश्वकप से वापसी के बाद घुटने की सर्जरी हुई थी और वह लंबे समय तक राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेश प्रक्रिया से भी गुजरे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shami picked for Vijay Hazare Trophy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017