IPL 8: कोहली, डिविलियर्स से कहीं आगे हैं स्मिथ: वाटसन

By: | Last Updated: Wednesday, 15 April 2015 1:17 PM

अहमदाबाद: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान आस्ट्रेलियाई शेन वाटसन का मानना है कि उनके हमवतन साथी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीकी विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स से कहीं बेहतर हैं.

 

चोटिल वाटसन की अनुपस्थिति में स्मिथ ही आईपीएल-8 में रॉयल्स की कप्तानी कर रहे हैं और रॉयल्स को अब तक खेले तीनों मैच जिताने में भी उनकी भूमिका अहम रही है.

 

मंगलवार को सरदार पटेल स्टेडियम में हुए अपने तीसरे मैच में रॉयल्स ने स्मिथ की नाबाद 79 रनों की नायाब पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराकर आईपीएल-8 में लगातार तीसरी जीत हासिल कर ली.

 

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर मंगवार को वाटसन के हवाले से कहा गया, “मेरे खयाल से वह (स्मिथ) इस समय डिविलियर्स और विराट कोहली से कहीं आगे है. यह देखकर अच्छा लगता है कि क्रिकेट के हर प्रारूप में वह रनों का अंबार खड़ा करता जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि अभी यह सिलसिला खत्म नहीं होने वाला है और उम्मीद है कि यह सिर्फ कुछ समय के लिए नहीं है.”

 

अपनी चोट के बारे में वाटसन ने कहा, “पहले अभ्यास सत्र के दौरान मुझे कूल्हे में चोट लगी और इससे उबरने में अभी समय लगेगा. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 19 अप्रैल को होने वाले मैच से पहले मैं पूरी तरह फिट हो जाउंगा.”

 

वाटसन ने दिल्ली के खिलाफ रॉयल्स की जीत के नायक रहे दीपक हुडा की बल्लेबाजी की भी सराहना की. हुडा ने इस मैच में 25 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली थी और चार ओवर गेंदबाजी करते हुए मात्र 20 रन दिए थे.

 

वाटसन ने कहा, “दीपक खास खिलाड़ी हैं. हमने उन्हें पिछले साल टीम के साथ मैदान में अभ्यास करते हुए देखा था. इस सीजन में उन्हें शुरुआती मैचों में मौका देना अच्छा रहा. गेंदबाजी करते हुए उसमें बल्लेबाज को पढ़ने की अच्छी समझ है और बल्लेबाजी करते हुए भी उसकी क्षमता अद्भुत है.”

 

यह भी पढ़ें:

IPL 8: स्मिथ को उम्मीद, जारी रहेगा रॉयल्स की जीत का सिलसिला 

IPL 8: कांबली ने आपत्तिजनक ट्वीट के लिए माफी मांगी 

IPL 8: आईपीएल के बाद ससेक्स के लिये टी20 में खेलेंगे बेली 

पूरी टीम ने दिलाई जीतः स्मिथ  

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shane Watson_Virat Kohli_Ab De Villiers_Steve Smith_IPL 8_IPL_Rajasthan Royals_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017