आपस में भिड़ गए थे अहमद शहजाद और कोच वकार ?

By: | Last Updated: Tuesday, 13 October 2015 10:33 AM
‘Shehzad misbehaved with Waqar and he retaliated physically’

कराची: पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने यह दावा करके एक नये विवाद को जन्म दे दिया है कि अहमद शहजाद के हाथों अपमानित होने के बाद राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच वकार युनूस ने 2015 विश्व कप से पहले इस्तीफा दे दिया था.

 

बट ने कहा ,‘‘ पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने मुझे उस घटना के बारे में बताया था और वकार से बात करके फैसला बदलने को कहा था . टीम के एक सीरीज से लौटने के बाद वकार ने इस्तीफा दे दिया था.’’ बट ने कहा कि तत्कालीन मैनेजर नावेद अकदम चीमा ने बोर्ड को इस घटना की जानकारी दी थी जिसके बाद वकार ने पद छोड़ने का फैसला किया था.

 

उन्होंने कहा ,‘‘एक खिलाड़ी ने वकार के साथ बदतमीजी करके उसे सिफारिशी कहा था. वकार ने हाथापाई से जवाब दिया था और मसला बोर्ड के पास गया था.’’ बट ने कहा ,‘‘मैने शहजाद से कहा कि उस पर शाहिद अफरीदी का बहुत असर है. वकार काफी निराश था लेकिन मैने उसे समझाया कि यह इस्तीफा देने का सही समय नहीं है.’’ उन्होंने कहा कि चीमा ने उन्हें पूरा वाकया बताया था और कहा था कि कुछ खिलाड़ी वकार के साथ बदतमीजी कर रहे हैं और ड्रेसिंग रूम में उसके अधिकारों को चुनौती दे रहे हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Shehzad misbehaved with Waqar and he retaliated physically’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017