जानें: धवन-आयशा की फ्रेंडशिप से शादी तक की अनसुनी कहानियां

By: | Last Updated: Tuesday, 24 February 2015 7:48 AM
shikhar dhawan

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाड़ी शिखर धनन अपनी पत्नी आयशा का साथ

नई दिल्ली: शिखर धवन ने अपनी शानदार सेंचुरी के साथ वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की पहली जीत की पटकथा तैयार की और उनकी इस पारी के लिए उनकी पत्नी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की गई. यह कुछ ऐसा ही था जैसे विराट कोहली के पाकिस्तान के खिलाफ शतक का क्रडिट उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का को दिया गया था.

 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ धवन की सेंचुरी के बाद सोशल मीडिया पर इस चर्चा की भरमार थी कि वह कैसे अपनी पत्नी से मिले और कैसे उनकी पत्नी ने धवन की जिंदगी ही बदल दी. सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही कहानियों के मुताबिक धवन को उनकी पत्नी आयशा फेसबुक पर मिली थी.

 

शिखर को आयशा ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की फ्रेंड लिस्ट में मिली थी और उन्होंने इसके बाद आयशा को फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने का निर्णय लिया. इस तरह उनकी लव स्टोरी एफबी के जरिए शुरू हुई. अपने पहले इंटरव्यू में धवन यह बता भी चुके हैं कि वह आयशा से फेसबुक पर मिले थे.

 

ब्रिटिश-बंगाली मूल की आयशा मुखर्जी मेलबर्न में रहती थीं. वह एक प्रशिक्षित किक बॉक्सर रही हैं और खेलों की दीवानी हैं. धवन की पत्नी उम्र में उनसे 10 साल बड़ी हैं और उनकी पिछली शादी से उनकी दो बेटियां हैं. अब इस कपल को एक बेटा है, जिसका नाम जोरावर धवन है.

 

धवन और आयशा को टैटूज का बहुत शौक है, लेकिन रोचक यह है कि धवन ने आयशा से ज्यादा टैटू करवाएं हैं. धवन की कलाई पर उनकी पत्नी के नाम वाला टैटू है. शिखर और आयशा अपने बच्चों को शायद ही यह कहें कि अनजान लोगों से फेसबुक पर दोस्ती न करें, आखिर वे खुद भी ऐसे ही मिले थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shikhar dhawan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017