'बर्थडे ब्वॉय' धवन ने मैदान पर खोया आपा, राहुल बने शिकार

By: | Last Updated: Saturday, 5 December 2015 11:56 AM
Shikhar Dhawan erupts against KL Rahul

नई दिल्लीः टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन का आज जन्मदिन है. ये दिन हर किसी के लिए खास होता है लेकिन धवन आज अपने खास दिन पर ही अपना आपा खो बैठे. और धवन के गुस्से के शिकार बने लोकेश राहुल. राहुल इस मैच में 12वें खिलाड़ी के रूप में टीम इंडिया के साथ हैं.

 

लंच से पहले बेहतरीन खेल दिखा रहे धवन ने भारत को दो शुरुआती झटकों के बाद पुजारा के साथ मिलकर 250 के ऊपर पहुंचाया था. 23वें ओवर के समय उन्होंने ड्रेसिंग रूम की ओर इशारा कर अपने लिए आर्मगार्ड की मांग की. लेकिन ड्रेसिंग रूम से कोई भी खिलाड़ी उन्हें गार्ड देने नहीं आया.

नाकामी ने नहीं छोड़ा रोहित का साथ, कब तक रहेंगे टीम में ?

 

IND Vs SA: रहाणे-कोहली की शतकीय साझेदारी के साथ भारत को 403 रनों की बढ़त

 

इसके बाद शिखर धवन ने आपा खो दिया. धवन ड्रेसिंग रूम की ओर जोर-जोर से चिल्लाने लगे, जिसके बाद राहुल मैदान पर आए लेकिन उनकी चाल काफी धीमी थी. शिखर उन्हें ड्रेसिंग रुम की ओर इशारा कर मेडिकल ट्रीटमैंट के लिए कह रहे थे लेकिन राहुल उनकी बात पहुंचा नही पाए. धवन और गुस्सा हो गए इसके बाद धवन ने लोकेश को कुछ कह दिया. लोकेश बेचारे चुप-चाप उन्हें सुनते रहे. 

 

BCCI के इंकार के बाद दिल्ली सरकार ने वर्ल्डकप विनर्स का सम्मान समारोह किया रद्द

 

बाद में राहुल को बाउंड्री पर देखा गया जो इशारों इशारों में उन्हें शांत होने को कह रहे थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shikhar Dhawan erupts against KL Rahul
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017