इस वजह से दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे धवन, तीन दिन बाद राज़ से उठा पर्दा

इस वजह से दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे धवन, तीन दिन बाद राज़ से उठा पर्दा

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन को रिलीज किया था. भुवी ने अपनी शादी के लिए टीम से छुट्टी ली थी लेकिन धवन को टीम से क्यों रिलीज किया गया था इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. अब धवन ने तीन दिन बाद खुद इस बात से पर्दा हटा दिया कि उन्होंने टीम से छुट्टी क्यों लिया.

By: | Updated: 24 Nov 2017 07:00 AM
Shikhar Dhawan shares photo with newly wed sister

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन को टीम इंडिया ने दूसरे मैच के लिए टीम से रिलीज कर दिया था. भुवी को उनकी शादी के लिए टीम से छुट्टी मिली थी, लेकिन फैंस ये नहीं समझ पा रहे थे कि टीम के 'गब्बर' शिखर धवन को क्यों रिलीज किया गया.


दरअसल इस बात का खुलासा खुद शिखर धवन ने ही कर दिया कि उन्हें टीम से रिलीज क्यों किया गया. धवन को अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए टीम से छुट्टी मिली. धवन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें वे अपनी पत्नी और बहन के साथ नजर आ रहे हैं.


धवन ने अपनी बहन को शादी की मुबारकबाद देते हुए लिखा, ''शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं, इस क्लब में स्वागत है. मेरी तरफ तुम्हें बहुत सारा आशीर्वाद.''


 



Congrats to my sister and Bason for getting married. Welcome to the club and God bless them @ba_son15 @aesha.dhawan5


A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on





हालांकि श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए धवन टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे. धवन ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 8 रन जबकि दूसरी पारी में शानदार 94 रनों की पारी खेली जिसमें 11 चौके और 2 छक्के शामिल है.


आपको बता दें कि इससे पहले भी शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान छुट्टी लिया था. उस वक्त धवन को अपनी बीमार पत्नी की देखभाल के लिए बीच सीरीज में ही रिलीज कर दिया गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shikhar Dhawan shares photo with newly wed sister
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IND vs SL विशाखापट्टनम वनडे: 215 पर बंधा श्रीलंका का पुलिंदा