शानदार विदाई के हकदार हैं चंद्रपॉल: कैमरून

By: | Last Updated: Friday, 22 May 2015 3:45 PM

किंग्सटनः वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के अध्यक्ष डेव कैमरून ने कहा है कि वह चाहते हैं कि टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल जब अपने करियर को विराम दें तो उनकी विदाई शानदार हो. समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार 40 वर्षीय चंद्रपॉल के नाम 164 टेस्ट मैचों में 11,867 रन हैं. वह ब्रायन लारा के बाद वेस्टइंडीज की ओर से दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. लारा के नाम 11,953 रन हैं और चंद्रपॉल उनसे महज 86 रन दूर हैं.

 

कैमरून ने कहा कि पूर्व में जिस प्रकार खिलाड़ियों की विदाई हुई है वह इससे खुश नहीं हैं.

 

कैमरून ने कहा, “जिस प्रकार हमारे खिलाड़ी अपने करियर के ढलान पर टीम से बाहर गए हैं, वह मुझे पसंद नहीं है. एक अध्यक्ष के तौर पर मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि उन्हें कैसे सम्मान दिया जाए.”

 

कैमरून के अनुसार, “अब हम यह नियमित तौर पर कर रहे हैं. चंद्रपॉल के लंबे करियर और अनुभव को देखते हुए हम चाहते हैं कि उनकी विदाई के समय हम जो भी करें वह बेहद अच्छा हो. वह और पूरा कैरेबियाई क्षेत्र जानता है कि उन्होंने वेस्टइंडीज क्रिकेट की कितनी सेवा की है.”

 

गौरतलब है कि हाल में चंद्रपॉल का फॉर्म सवालों के घेरे में रहा है. वह विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में केवल 91 रन बना सके. इंग्लैंड के साथ हालिया तीन मैचों की श्रृंखला में भी उनके बल्ले से 92 रन ही निकले.

 

कैमरून ने साथ ही बताया कि चंद्रपॉल हाल में डब्ल्यूआईसीबी के अधिकारियों से मिले और अपने भविष्य के बारे में उनसे चर्चा की. चंद्रपॉल के भविष्य के बारे में खुलासा अगले कुछ दिनों में किया जा सकता है.

 

वेस्टइंडीज को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया से दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है. चंद्रपॉल के हालांकि इस श्रृंखला में खेलने के बारे में अभी कुछ भी साफ नहीं है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shiv narayan chanderpaul
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: shiv narayan chanderpaul
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017