श्रेयर अय्यर-हरवादकर के शतक की मदद से मुंबई ने किया मैच ड्रा

श्रेयर अय्यर-हरवादकर के शतक की मदद से मुंबई ने किया मैच ड्रा

By: | Updated: 27 Oct 2017 05:00 PM
Shreyar Iyer-Harnadkar’s century helped Mumbai draw the match
मुंबई: श्रेयस अय्यर (138) और अखिल हरवादकर (132) के शतकों और दोनों के बीच 187 रन की साझेदारी आज यहां मुंबई की दूसरी पारी का आकर्षण रही जिसने तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्राफी के ग्रुप सी का मैच ड्रा खेला. पहली पारी में बढ़त के दम पर तमिलनाडु ने तीन अंक हासिल किये जबकि मुंबई को एक अंक से संतोष करना पड़ा.

पहली पारी में 76 रन से पिछड़ने वाली मुंबई ने चौथे दिन एक विकेट पर 85 रन से आगे खेलना शुरु किया और कल के दोनों नाबाद बल्लेबाज अय्यर और हरवादकर ने शतक लगाने के साथ शानदार साझेदारी की. अय्यर ने 124 गेंद की तबड़तोड पारी में नौ छक्के और 11 चौके लगाये. पारी के 45वें ओवर में उनके रन आउट होने के बाद मुंबई के बल्लेबाज रनगति को बरकरार नहीं रख सकें. सूर्यकुमार यादव (32) और सिद्देश लाड (40) भी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में कामयाब नहीं रहे.

मुंबई ने पारी की 95वें ओवर में पांच विकेट पर 371 रन पर पारी घोषित की जिसके बाद मैच को ड्रा घोषित कर दिया गया. तमिलनाडु की ओर से राहिल शाह ने दो और विजय शंकर तथा कृष्णमूर्ति विगनेश ने एक-एक विकेट चटकाए. इस पारी में रविचंद्रन अश्विन अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाये. उन्होंने 26 ओवर की गेंदबाजी में बिना विकेट लिये 110 रन लुटाए.

तमिलनाडु की ओर से पहली पारी में 152 रन बनाने वाले बाबा इंद्रजीत मैन ऑफ द मैच रहे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shreyar Iyer-Harnadkar’s century helped Mumbai draw the match
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ASHES: मलान और बेयरस्टो की मदद से इंग्लैंड ने बनाए 403 रन