नतीजा 5वें दिन के पहले घंटे के खेल पर निर्भर: सिमंस

By: | Last Updated: Friday, 17 April 2015 12:49 PM

नॉर्थ साउंड: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस ने कहा है इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में पांचवें दिन के पहले घंटे का खेल नतीजे पर बड़ा प्रभाव डालेगा. इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में मेजबान कैरेबियाई टीम के सामने 438 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है.

 

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में वेस्टइंडीज ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए हैं. टीम को पांचवें और आखिरी दिन 340 रन और बनाने हैं.

 

सिमंस ने वेस्टइंडीज के अब तक के खेल पर संतोष जताते हुए कहा, “हम चाहते थे कि दिन का खेल खत्म होने तक हम 100 रनों पर केवल एक विकेट गंवाए. हमारे लिए पांचवें दिन का पहला घंटा महत्वपूर्ण होगा.”

 

सिमंस के अनुसार, “हमें पहले घंटे में कोई विकेट नहीं खोना चाहिए. चायकाल तक यह साफ हो जाएगा कि हम इतने बड़े लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं या नहीं.”

 

सिमंस के अनुसार, कैरेबियाई टीम के पास आखिरी सत्र में तेजी से रन बनाने की क्षमता है. ऐसे में शुरुआती दोनों सत्रों में विकेट बचाना जरूरी होगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Simmons confident of West Indies chasing down 438
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017