टीम की स्थिति देख अब चौथे नंबर पर उतरेंगे स्मिथ

By: | Last Updated: Sunday, 1 November 2015 1:24 PM

ब्रिस्बेनः ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ गुरुवार से गाबा मैदान पर न्यूजीलैंड के साथ शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे. कप्तान ने कहा है कि उनका यह फैसला टीम के गैरअनुभवी लाइनअप में संतुलन लाने के लिए है.

 

स्मिथ ने रविवार को साफ कर दिया कि वह चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे जबकि जोए बर्न्‍स और डेविड वार्नर पारी की शुरुआत करेंगे. उस्मान ख्वाजा तीसरे क्रम पर आएंगे.

 

माइकल क्लार्क से कप्तानी हासिल करने के बाद से स्मिथ लगातार कहते आ रहे थे कि बेहतर संतुलन के लिए उन्हें एक क्रम नीचे उतरना होगा. वह इससे पहले तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी किया करते थे.

 

कैरेबियाई दौरे पर स्मिथ को चौथे क्रम पर उतारा गया था और उन्होंने इस क्रम पर खेलते हुए दो मैचों में शानदार पारियां खेलीं. इसके अलावा स्मिथ ने भारत के खिलाफ चौथे क्रम पर खेलते हुए 80 के औसत से रन बनाए थे.

 

स्मिथ ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि यह उनके लिए स्थायी बदलाव होगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: smith change his batting order
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017