प्रीति जिंटा को अपनी टीम के खिलाड़ियों के फिक्सिंग में शामिल होने का शक

By: | Last Updated: Wednesday, 19 August 2015 4:05 AM
Some of my players may have been linked to suspicious activity: Preity Zinta

मुंबईः आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रिटी जिंटा ने अपनी टीम को लेकर एक हैरान करने वाली बात कही है,  प्रीति जिंटा को शक है कि उनकी टीम पंजाब के कुछ खिलाड़ी संदिग्ध गतिविधियों में शामिल थे. जिंटा ने इस मामले में बीसीसीआई अफसरों के साथ हुई बैठक में यह बात कही है.

 

 एक अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस  में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आठ अगस्त को प्रिटी जिंटा और आईपीएल वर्किंग ग्रुप की बैठक हुई थी. इसमें जिंटा ने अधिकारियों को बताया कि ”उन्होंने इस तरह की संदिग्ध गतिविधियों को बेहद करीब से महसूस किया था. वह इसके खिलाफ बोलना चाहती थीं, लेकिन उनके पास कोई ठोस सबूत नहीं था. जिंटा के मुताबिक, उन्हें कुछ मौकों पर ऐसा महसूस हुआ कि उनकी टीम से जुड़े कुछ मैचों के नतीजे पहले से ही तय थे.”

 

इस बैठक में सभी टीमों के मालिक और बीसीसीआई के चार सदस्य , आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला, बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर, अनिरुद्ध चौधरी और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली मौजूद थे.

 

इस बीच अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा है कि ”उन्होंने इस तरह की कोई भी बात बैठक में नहीं कही है.” 

 

बीसीसाआई ने 21 जुलाई को एक वर्किंग कमेटी का गठन किया गया इस मीटिंग में जस्टिस आर. एम लोधा कमेटी के फैसले के बाद साफ-सुथरे  IPL 9 को लेकर रोडमैप तैयार करना था, आपको बता दें  बीते दिन ही जस्टिस आर. एम लोधा कमेटी ने आईपीएल में हुई स्पॉट फिक्सिंग में शामिल टीम चेन्नई सुपकिंग और राजस्थान रॉयल्स को दो साल के लिए निलंबित कर दिया है.

 

बीसीसीआई के कानूनी सलाहकार यू. एन बनर्जी की अध्यक्षता में बनी आईपीएल वर्किंग कमेटी 28 अगस्त को कोलकाता में इस बैठक की रिपोर्ट देगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Some of my players may have been linked to suspicious activity: Preity Zinta
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017