रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे गांगुली

By: | Last Updated: Monday, 7 September 2015 5:31 PM
Sourav Ganguly to host reality show on West Bengal CM’s request

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि राज्य सरकार कारोबारी प्रतिभा को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से एक आर्थिक रियलिटी टीवी शो लांच कर रही है, जिसकी मेजबानी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को सौंपी गई है.

 

टीवी शो ‘एगिए बांग्ला’ की घोषणा करते हुए ममता ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, “बंगाल की ओर से एक और अहम पहल जल्द सामने आएगी..बंगाल अपनी तरह का पहला आर्थिक रियलिटी टीवी शो शुरू करने वाला है.”

 

इस पहल को ममता के दिमाग की उपज माना जा रहा है और इस टीवी शो की मेजबानी बंगाल के शीर्ष खेल हीरो गांगुली करेंगे.

 

ममता ने कहा, “हमारे हीरो गांगुली इस टीवी शो का चेहरा बनने के लिए राजी हो गए हैं. इस शो का मकसद नवीन व्यापारिक विचारों वाले युवा कारोबारियों को सामने लाना और उन्हें मदद प्रदान करना है. मैदान पर और मैदान से बाहर गांगुली जिस तरह ऊर्जा से भरे रहते हैं, उसी तरह इस शो में वह युवाओं को भविष्य का सफल उद्यमी बनने के लिए प्रेरित करेंगे.”

 

ममता के इस ताजा पहल की हालांकि वाम दलों ने आलोचना की है. वाम मोर्चा के चेयरमैन और मार्क्‍सवादी कम्युस्टि पार्टी (माकपा) की पोलित ब्यूरो के सदस्य बिमान बोस ने पत्रकारों से कहा, “मुझे इस शो के बारे में कुछ नहीं पता, लेकिन तृणमूल कांग्रेस के रहते राज्य में कोई भी नया उद्योग नहीं आने वाला, बल्कि जो है वह भी राज्य से बाहर चला जाएगा.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sourav Ganguly to host reality show on West Bengal CM’s request
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017