दक्षिण अफ्रीका ने डिकाक और मौरिस को टीम में शामिल किया

By: | Last Updated: Thursday, 31 December 2015 7:51 PM
South Africa call up de Kock and Morris

डरबन: दक्षिण अफ्रीका के चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए आज विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकाक और तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस को टीम में शामिल किया. किंग्समीड में पहले टेस्ट में 241 रन की हार के बाद दक्षिण अफ्रीका ने इन दोनों खिलाड़ियों को टीम से जोड़ने की घोषणा की.
de cock
चयनकर्ताओं के समन्वयक लिंडा जोंडी ने कहा, ‘‘पहले टेस्ट में हमारे प्रदर्शन और चोटों के कारण हमें टीम को मजबूत करने की जरूरत महसूस हुई.’’ डिकाक विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालकर स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के बोझ को कम करने के अलावा हाल में लचर प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाजी क्रम को भी मजबूती देंगे.

मौरिस को डेल स्टेन के कवर के तौर पर चुना गया है जिनके कंधे में पहले टेस्ट के दौरान चोट लगी और उनका खेलना संदिग्ध है. टीम इस प्रकार है: हाशिम अमला :कप्तान:, डीन एल्गर, स्टियान वान जिल, एबी डिविलियर्स, फाफ डु प्लेसिस, तेंबा बावुमा, जेपी डुमिनी, काइल एबोट, डेल स्टेन, डेन पीट, मोर्ने मोर्कल, रिली रोसेयू, क्विंटन डिकाक, कागिसो रबादा और क्रिस मौरिस.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: South Africa call up de Kock and Morris
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: de Kock Morris
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017