मीरपुर टेस्ट: कोमेन तूफान की वजह से धुला दूसरे दिन का खेल

By: | Last Updated: Friday, 31 July 2015 10:26 AM
south africa vs bagladesh 2nd test

मीरपुरः साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों के बीच शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच का दूसरे दिन शुक्रवार का खेल बारिश में धुल गया. कोमेन नाम के चक्रावाती तूफान के सक्रिय होने के कारण मीरपुर और उसके आसपास के इलाकों में गुरुवार रात से ही जोरदार बारिश हो रही है.

 

शुक्रवार को दोपहर तक लगातार बारिश होती रही और खेल के लायक हालात नहीं रह गए. इसी को देखते हुए मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा की. तीसरे दिन का खेल निर्धारित समय पर शुरू होगा.

 

बांग्लादेश ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में आठ विकेट पर 246 रन बना लिए थे.

 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम एक समय तीन विकेट पर 180 रन बनाकर अच्छी स्थिति में दिख रही थी लेकिन एक के बाद एक विकेट खोने पर वह मुश्किल में आ गई.

 

बांग्लादेश की ओर से इमरुल कायेस ने 30, मोमिनुल हक ने 40, महमुदुल्लाह ने 35, मुशफिकुर रहीम ने 65 और शाकिब अल हसन ने 35 रन बनाए. हक और कायेस ने दूसरे विकेट के लिए 69 और रहीम तथा महमुदुल्लाह ने चौथे विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की.

 

तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीमें बराबरी पर हैं. चटगांव में खेला गया पहला टेस्ट मैच बराबरी पर छूटा था. बारिश के कारण इस मैच में दो दिनों का खेल नहीं हो सका था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: south africa vs bagladesh 2nd test
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017