दक्षिण अफ्रीका के फुटबाल कप्तान मेयिवा की गोली मारकर हत्या

By: | Last Updated: Monday, 27 October 2014 7:58 AM
South Africa_Football Captain_

जोहानिसबर्ग: दक्षिण अफ्रीका और ओरलैंडो पाइरेट्स के कप्तान और गोलकीपर सेंजो मेयिवा की जोहानिसबर्ग के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई.

 

पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है.

 

क्लब के अधिकारियों ने मेयिवा की हत्या को ‘राष्ट्र को क्षति’ करार दिया है.

 

लेफ्टिनेंट जनरल सोलोमन मैकगाले ने बताया कि 27 वर्षीय मेयिवा की हत्या दक्षिण में शहर से लगभग 30 किमी दूर वोस्लोरूस में की गई. उन्होंने बताया कि इस फुटबालर को अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

 

दक्षिण अफ्रीका पुलिस सर्विस :एसएपीएस: ने ट्विटर पर कहा, ‘‘हम दुख के साथ पुष्टि कर सकते हैं कि बुक्स :पाइरेट्स: के गोलकीपर सेंजो मेयिवा को गोली मारी गई और अस्पताल पहुंंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.’’ पुलिस ने बाद में बताया कि मकान के अंदर सात व्यक्ति थे जिसमें मेयिवा भी शामिल थे. उन्होंने बताया कि दो संदिग्ध महान के अंदर घुसे जबकि अन्य एक बाहर खड़ा रहा.

 

पुलिस ने संदिग्धों की कोई भी सूचना देने के लिए 150000 रैंड :14000 डालर: के इनाम की घोषणा की है.

 

दक्षिण अफ्रीका के खेल जगत को तीन दिन के भीतर दूसरी त्रासदी का सामना करना पड़ा है. इससे पहले विश्व 800 मीटर के पूर्व चैम्पियन मबुलाइनी मुलोदजी की शुक्रवार को कार दुर्घटना में मौत हो गई थी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: South Africa_Football Captain_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017