प्रैक्टिस मैच में चमके सरन, धवन ने की तारीफ

By: | Last Updated: Friday, 8 January 2016 8:21 PM
Sran looks to be a good prospect for India: Dhawan

पर्थ: सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पहले टी20 प्रैक्टिस मैच में प्रभावी प्रदर्शन के लिए आज युवा तेज गेंदबाज बरिंदर सरन की तारीफ करते हुए कहा कि बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज भारत के लिए अच्छी संभावना है.

धवन से जब इस तेज गेंदबाज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘यह बेरी के लिए काफी अच्छा है, मैं उसे इसी नाम से पुकारता हूं. तीन विकेट चटकाना (24 रन देकर दो विकेट) हमेशा अच्छा होता है. समय के साथ वह और अधिक परिपक्व हो जाएगा क्योंकि उसे अधिक अनुभव मिलेगा. वह फिट और मजबूत है. वह भारत के लिए अच्छी संभावना लगता है.’’ वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में 74 रन की पारी खेलने वाले धवन ने कहा कि भारतीय टीम ने पहले मैच से वह हासिल किया जो वे चाहते थे.

दिल्ली के बायें हाथ के बल्लेबाज धवन ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मैंने प्रैक्टिस मैच में रन बनाए. इससे मुझे आत्मविश्वास मिला. मैं पिच को समझ पाया. आने वाले दिनों में मैं विकेट पर जितना अधिक समय बिताऊंगा उतना मेरे लिए अच्छा रहेगा.’’ धवन इस बात से खुश हैं कि टीम शुरूआत में ही लय में आ गई और उन्होंने कोहली के साथ शतकीय साझेदारी की.

धवन ने कहा, ‘‘लय में आना और मुख्य मैच से पहले शतकीय साझेदारी अच्छी है. हमने प्रैक्टिस मैच से वह हासिल किया जो चाहते थे. ’’ भारतीय टीम 10 महीने बाद ऑस्ट्रेलिया दोबारा आई है और धवन ने कहा कि टीम में कुछ बदलाव के बादवजूद रवैया वही रहेगा.

उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप मुझसे पूछोगे कि पिछली बार की तुलना में क्या बदला तो मैं कहूंगा कि कुछ खिलाड़ी बदल गए. लेकिन रवैया वही है क्योंकि इसमें अधिक बदलाव नहीं आया है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आपको एक निश्चित स्तर पर कड़ी मेहनत करनी होती है. हम आक्रामक रहेंगे और सकारात्मक मानसिकता के साथ खेलेंगे.’’ धवन ने कहा कि वे आस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर हराना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘ऑस्ट्रेलिया दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है. अच्छी टीम के खिलाफ जीतने से हमेश अच्छा अहसास आता है. हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे.’’

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sran looks to be a good prospect for India: Dhawan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत
BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत

कोच्चि: क्रिकेटर एस श्रीसंत ने बीसीसीआई से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) के लिए केरल हाईकोर्ट...

डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक
डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक

बर्मिंघम: पाकिस्तान के अजहर अली के बाद एलिस्टेयर कुक डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले...

टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा
टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा

बासिल: ब्रिटेन की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017