दावाः तिहाड़ में की गई थी श्रीसंत को मारने की कोशिश

By: | Last Updated: Friday, 27 February 2015 10:12 AM

कोच्चि: एक सनसनीखेज दावे में मशहूर मलयाली गायक मधु बालकृष्णन ने कहा है कि क्रिकेटर श्रीसंत जब 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के सिलसिले में तिहाड़ जेल में बंद था तो उसकी हत्या का प्रयास किया गया था.

 

बालकृष्णन ने मलयालम टीवी चैनल को बताया,‘‘तिहाड़ जेल में श्रीसंत की हत्या का प्रयास किया गया था. एक दादा टाइप जो किसी की हत्या का आरोपी था, उसने श्रीसंत को एक हथियार से मारने का प्रयास किया. उस गुंडे ने वह हथियार दरवाजे के बोल्ट को पैना करके बनाया था लेकिन भाग्यवश श्रीसंत को कोई नुकसान नहीं हुआ.’’ श्रीसंत की बड़ी बहन के पति गायक बालकृष्णन ने चैनल को बताया कि श्रीसंत का तिहाड़ जेल में अनुभव बहुत ही खराब रहा. वह अभी तक मानसिक रूप से सदमे से उभर नहीं पाया है.

 

उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत श्रीसंत ने इसलिये नहीं की कि यह मामला तिहाड़ जेल में हुआ था.

 

सवालों के जवाब में बालकृष्णन ने कहा कि उनका परिवार अभी भी इस बात को मानता है कि श्रीसंत को बलि का बकरा बनाया गया. बालकृष्णन ने आरोप लगाया कि भारतीय क्रिकेट में कई खिलाड़ी आईपीएल फिक्सिंग कांड में ‘‘अपराधी’’ हैं लेकिन उनके नामों को उजागर नहीं किया गया जबकि श्रीसंत को संदेह के आधार पर दोषी बना दिया गया और गिरफ्तार किया गया.

 

श्रीसंत को जब दिल्ली पुलिस ने मुंबई में 2013 में गिरफ्तार किया था तो वह आईपीएल में राजस्थान रायल्स टीम के लिये खेल रहा था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sreesanth
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: murder attempt sreesanth tihar
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017