श्रीलंका क्रिकेट टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया पूर्व बल्लेबाज़

श्रीलंका क्रिकेट टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया पूर्व बल्लेबाज़

श्रीलंका के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज थिलन समरवीरा को राष्ट्रीय टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है. श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष थिलांगा सुमतिपाला ने इसकी पुष्टि की है.

By: | Updated: 06 Nov 2017 08:32 AM
Sri Lanka hires Thilan Samaraweera as batting coach
कोलम्बो: श्रीलंका के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज थिलन समरवीरा को राष्ट्रीय टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है. श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष थिलांगा सुमतिपाला ने इसकी पुष्टि की है. सुमतिपाला के मुताबिक समरवीरा को 2019 विश्व कप तक के लिए यह अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है.

श्रीलंका के लिए 81 टेस्ट मैच खेलने वाले समरवीरा आस्ट्रेलिया में रहते हैं. वह आज श्रीलंका पहुंच रहे हैं और इसी के बाद इस करार पर आधिकारिक रूप से हस्ताक्षर किए जाएंगे.

श्रीलंकाई टीम का अगला दौरा भारत का है, जहां उसे तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने हैं. यह बतौर बल्लेबाजी कोच समरवीरा का पहला दौरा होगा और उन पर श्रीलंकाई बल्लेबाजों के मनोबल को ऊंचा उठाने की अहम जिम्मेदारी होगी.

साल 2001 में भारत के खिलाफ कोलम्बो में पहला टेस्ट खेलने वाले समरवीरा ने श्रीलंका के लिए 81 टेस्ट मैचों में 5462 रन बनाए हैं. उनके नाम 14 शतक और 30 अर्धशतक हैं. 53 वनडे मैचों में समरवीरा के नाम 862 रन हैं. वनडे में उन्होंने दो शतक लगाए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sri Lanka hires Thilan Samaraweera as batting coach
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ...तो इस वजह से कहा जा रहा है विराट-अनुष्का की शादी किसी सपने से कम नहीं