WATCH: तेज गेंदबाज से स्पिनर बने लसिथ मलिंगा !

WATCH: तेज गेंदबाज से स्पिनर बने लसिथ मलिंगा !

श्रीलंका क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा दुनिया में अपनी धारदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. मलिंगा के यॉर्कर गेंद को दुनिया के बड़े से बड़ा बल्लेबाज भी खेलने से डरता है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मलिंगा अब तेज नहीं स्पिन गेंदबाजी करने लगे हैं.

By: | Updated: 03 Nov 2017 10:23 AM
Sri Lanka Pacer Lasith Malinga Turns Off-Spinner, Claims Three Wickets

नई दिल्ली: श्रीलंका क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा दुनिया में अपनी धारदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. मलिंगा के यॉर्कर गेंद को दुनिया के बड़े से बड़ा बल्लेबाज भी खेलने से डरता है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मलिंगा अब तेज नहीं स्पिन गेंदबाजी करने लगे हैं.


दरअसल श्रीलंका में खेले गए एक लोकल टी-20 टूर्नामेंट के दौरान मलिंगा स्पिन गेंदबाजी करते हुए दिखे. इतना ही नहीं इस दौरान मलिंगा ने अपनी टीम के लिए तीन विकेट भी लिए.


 


मलिंगा ने अपनी शानदार गेंदबाजी से विरोधी टीम एलबी फाइनेंस को 25 ओवर में 125 के स्कोर पर समेट दिया. बारिश से बाधित इस मैच में डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर मिले 82 रन के लक्ष्य को मलिंगा की टीम टीजे लंका ने इसे आसानी से हासिल कर लिया.


इंटरनेशनल क्रिकेट में मलिंगा ने अबतक कुल 30 टेस्ट, 204 वनडे और 68 टी-20 मैच खेला है. टेस्ट क्रिकेट में मलिंगा ने 101, वनडे में 301 और टी-20 में 90 विकेट लिए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sri Lanka Pacer Lasith Malinga Turns Off-Spinner, Claims Three Wickets
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story टखने में चोट की वजह से रणजी सेमीफाइनल से बाहर हुए ईशांत