SLvsWI: हेराथ के आगे बेबस हुआ वेस्टइंडीज

By: | Last Updated: Friday, 16 October 2015 12:54 PM
sri lanka vs west indies first test third day

गॉल: बायें हाथ के स्पिनर रंगना हेराथ की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत श्रीलंका ने आज यहां वेस्टइंडीज को फॉलोऑन के लिये मजबूर कर दिया. साथ ही दूसरी पारी में भी उसे दो झटके देकर पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर दी. श्रीलंका के 484 रन के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम अपनी पहली पारी में 251 रन ही बना पायी और उसे फॉलोऑन करना पड़ा.

 

हेराथ ने 68 रन देकर छह विकेट लिये. कैरेबियाई टीम ने इसके बाद तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 67 रन बनाये हैं और उसे पारी की हार से बचने के लिये अब भी 166 रन की दरकार है. पहली पारी में अर्धशतक जड़ने वाले डेरेन ब्रावो 20 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. उनके साथ नाइटवाचमैन देवेंद्र बिशू छह रन पर खेल रहे हैं.

 

श्रीलंका की तरफ से हेराथ और मिलिंदा श्रीवर्धना ने एक-एक विकेट लिया है. सलामी बल्लेबाज शाई होप (6) फिर से जल्द पवेलियन लौट गये जबकि क्रेग ब्रेथवेट (34) ने आखिरी क्षणों में अपना विकेट गंवाया.

 

वेस्टइंडीज ने सुबह अपनी पहली पारी दो विकेट पर 66 रन से आगे बढ़ायी लेकिन उसने नियमित अंतराल में विकेट गंवाये. उसके 11वें नंबर के बल्लेबाज को छोड़कर बाकी सभी बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे लेकिन कोई भी बड़ी पारी में खेलने नाकाम रहा. ब्रावो ने सर्वाधिक 50 रन बनाये. उनके बाद दूसरा उच्चतम स्कोर निचले क्रम के बल्लेबाज जेरोम टेलर (31) का था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sri lanka vs west indies first test third day
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत
BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत

कोच्चि: क्रिकेटर एस श्रीसंत ने बीसीसीआई से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) के लिए केरल हाईकोर्ट...

डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक
डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक

बर्मिंघम: पाकिस्तान के अजहर अली के बाद एलिस्टेयर कुक डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले...

टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा
टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा

बासिल: ब्रिटेन की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017