अमिताभ बच्चन ने प्रो कबड्डी लीग के लिए गाया 'ले पंगा'

By: | Last Updated: Sunday, 12 July 2015 7:37 AM

नई दिल्ली: स्टार स्पोर्ट्स पर 18 जुलाई से शुरू हो रहे प्रो कबड्डी लीग के दूसरे सीज़न लिए जोर शोर से तैयारियां चल रहीं है. इन तैयारियों में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हो गए हैं.

 

अमिताभ बच्चन ने प्रो कबड्डी लीग के दूसरे सीज़न के प्रमोशन के लिए अपनी आवाज़ में एक गाना गाया है. इस गाने का नाम ‘ले पंगा’ है. इस गाने के वीडियो में अमिताभ रिकॉर्डिंग स्टूडियों में मस्ती में गाना रिकॉर्ड करते नज़र आ रहे हैं.

 

अमिताभ बच्चेन ने इस गाने में अपनी जबर्दस्त आवाज के अलावा अपनी एनर्जी का भी भरपूर इस्तेमाल किया है. अगर आप कब्ड्डी के फैन हैं तो तैयार हो जाइए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज़ में एक एनर्जेटिक गाने को सुनने के लिए.

 

जानें क्यों खास है प्रो कबड्डी लीग

इस साल प्रो कबड्डी लीग दूसरे सीज़न में मौजूदा चैम्पियन जयपुर पिंक पैंथर की टीम पहले मुकाबले में गत उपविजेता मुम्बा से भिडेगी. मुंबई 21 अगस्त को होने वाले सेमीफाइनल की मेजबानी भी करेगा. प्रो कबड्डी के दूसरे सीज़न में आठ शहरों में 37 दिनों में 60 मुकाबले खेले जाऐंगे.

 

प्रो कब्ड्डी लीग के पहले सीज़न में में जयपुर पिंक पैंथर्स, यू मुंबा को हराकर चैम्पियन बने थे. जयपुर पिंक पैंथर्स टीम के ओनर बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन हैं.

 

विश्व स्तर के दर्शकों को लुभाने के लिए स्टार कबड्डी खेलने वाले सभी 34 देशों के साथ 15-16 दूसरे देशों से भी संपर्क में है, जहां कबड्डी के प्रति लोगों की रुचि बढ़ाई जा सकती है.

 

पीकेएल के दूसरे सीज़न की शुरूआत 18 जुलाई 2015 से होगी, और इसका सीधा प्रसारण इंग्लिश, हिन्दी, तेलगु, कन्नड़ और मराठी में स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा. पीकेएल के पहले सीजन को रिकॉर्ड 43 करोड़ दर्शकों के द्वारा देखा गया.

 

यहां देखें अमिताभ बच्चन की आवाज़ में गाया गया गाना ‘ले पंगा’