JKCA अध्यक्ष पद से नहीं हटेंगे फारुख अब्दुल्ला

By: | Last Updated: Monday, 20 July 2015 10:51 AM
Stay on Farooq Abdullah removal

श्रीनगर: यहां की एक अदालत ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला को जम्मू एवं कश्मीर क्रिकेट एसोशिएशन (जेकेसीए) के अध्यक्ष पद से हटाए जाने सम्बंधी कार्यकारी समिति के फैसले पर रोक लगा दी.

 

जेकेसीए ने  वोटिंग के जरिए नेशनल कांफ्रेंस के नेता अब्दुल्ला को अध्यक्ष पद से हटा दिया है. राज्य क्रिकेट संघ से जुड़े 64 क्रिकेट क्लबों में से 42 ने आंतरिक मतदान में हिस्सा लिया.

 

इस मामले में अब्दुल्ला ने अदालत का रुख किया. एक्साइज मजिस्ट्रेट (जम्मू) अरविंदर सिंह लांगेह ने जेकेसीए कार्यकारिणी के फैसले पर फिलहाल रोक लगा दी है. अदालत ने कहा, “कार्यकारिणी द्वारा लिया गया कोई भी फैसला अदालत का अगला आदेश आने तक मान्य नहीं होगा.” राज्य के खेल मंत्री इमरान राजा अंसारी को जेकेसीए का नया अध्यक्ष चुना गया है.

 

महबूब इकबाल को नया चेयरमैन, मोहम्मद इकबाल को महासचिव और अब्दुल रौफ को कोषाध्यक्ष बनाया गया है. यह पहला मौका है जब अब्दुल्ला ने जेकेएसए पर से अपना नियंत्रण खोया है. वह 1980 में पहली बार राज्य क्रिकेट संघ के प्रमुख चुने गए थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Stay on Farooq Abdullah removal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Farooq Abdullah
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017