INDvsWI: फाइनल से पहले राहुल द्रविड़ ने टीम को दिया गुरूमंत्र

By: | Last Updated: Sunday, 14 February 2016 9:33 AM
Stay relaxed—Dravid tells his boys before the final bus ride

नई दिल्ली/मीरपुर: आईसीसी अंडर19 टूर्नामेंट धमाकेदार तरीके से लगातारा जीत दर्ज करते हुए फाइनल में पहुंची टीम इंडिया की आज विश्वकप में अंतिम परीक्षा है. भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी है लेकिन आज मुकाबले से पहले की सुबह कोच राहुल द्रविड़ी ने अपनी टीम की हौंसला अफज़ाई करते हुए उन्हें जीत का मंत्र दिया.

 

आज सुबह होटल लॉबी में कोच राहुल द्रविड़ ने कॉफी पीते हुए टीम इंडिया के टूर्नामेंट में सबसे सफल बल्लेबाज़ी सरफराज़ खान को अपने पास बुलाया और उनसे कहा लो कॉफी पियो और पूरी तरह रिलेक्स हो जाओ…” सरफराज़ को कॉफी देने के बाद कोच द्रविड़ ने टीम के सभी खिलाड़ियों के पास जाकर कहा अब बॉयज़ तुम सब भी पूरी तरह से रिलेक्स हो जाओ और बस में चलो.”

team india under

जिसके बाद खुद कोच राहुल द्रविड़ सबसे पहले बस में चढ़े और फिर पूरी टीम उनके पीछे-पीछे बस में आ जा बैठी.

 

टीम के साथ द्रविड़ की इस चर्चा के बाद पूरी टीम एकदम से रिलेक्स मूड में मस्ती के साथ विश्वकप में अपनी लास्ट राइड के लिए बस में चली गई. भारत के लिए 2003 विश्वकप तक फाइनल तक का सफर तय करने वाले कोच राहुल द्रविड़ ने टीम के खिलाड़ियों को पूरी तरह से फाइनल के लिए तैयार कर दिया है और टीम इंडिया के कॉंफिडेन्स लेवल को देखकर को भी देखकर अब यही कहा जा सकता है कि एक बार फिर यानी चौथा अंडर19 विश्वकप खिताब भारत में आने को बेकरार है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Stay relaxed—Dravid tells his boys before the final bus ride
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017