टीम के गिरे 9 विकेट, लेकिन गेंदबाज़ों ने झटके 12 विकेट!

By: | Last Updated: Friday, 9 October 2015 3:05 PM
Steven Finn four-for presses Test case

नई दिल्ली: पाकिस्तान ए और इंग्लैंड इलेवन के बीच खेले गए दो दिवसीय मुकाबले में पाकिस्तान ए और इंग्लैंड इलेवन दोनों ही टीमें लगभग एक जैसा खेली लेकिन इस मुकाबले में मुकाबला ना देख पाने वाले दर्शकों को कुछ चौकांने वाले आंकड़े मिलेंगे.

 

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान ए टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए. जी ध्यान से पढ़िए 9 विकेट के नुकसान पर 192 रन. लेकिन इंग्लैंड इलेवन के गेंदबाज़ों ने मिलकर कुल 12 विकेट झटके. क्य़ों हैं ना ये चौकाने वाला आंकड़ा?

 

जी हां ये कोइ एरर नहीं है बल्कि इस मुकाबले में ऐसा ही हुआ है. अब हम आपको बताते हैं कि इस मुकाबले में ऐसा क्यों हुआ. दरअसल मुकाबला शुरू होने से पहले दोनों टीमें पूरे 1-1 दिन फील्ड पर रहने के लिए तैयार हुई जिसमें आउट होने के बाद भी बल्लेबाज़ फिर से मैदान पर उतरे.

 

पाकिस्तान टीम की तरफ से खुर्रम मंज़ूर, अली असद और उस्मान सलाऊद्दीन ने दो-दो बार बल्ला संभाला. लेकिन इंग्लैंड इलेवन के गेंदबाज़ स्टीवन फिन ने पाकिस्तानी टीम को फिर भी सफल नहीं होने दिया. फिन ने बेहतरीन गेंदबाज़ी स्पेल फेंकते हुए 15 ओवर में 8 मेडन के साथ 16 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए.

 

गेंदबाज़ी के बाद बल्लेबाज़ी में इंग्लैंड इलेवन ने 9 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए और अंत में मुकाबले को ड्रॉ पर घोषित कर दिया गया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Steven Finn four-for presses Test case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: england cricket team Steven Finn
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017