बेन स्टोक्स को घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए मिली एनओसी

बेन स्टोक्स को घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए मिली एनओसी

ब्रिस्टल विवाद के बाद टीम से बाहर हुए इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए एनओसी दे दी है. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ईसीबी ने हालांकि इस बात को साफतौर पर जाहिर नहीं किया है.

By: | Updated: 29 Nov 2017 03:23 AM
Stokes heads for New Zealand as Ashes frenzy returns

लंदन: ब्रिस्टल विवाद के बाद टीम से बाहर हुए इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए एनओसी दे दी है. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ईसीबी ने हालांकि इस बात को साफतौर पर जाहिर नहीं किया है, लेकिन वेबसाइट के सूत्रों के मुताबिक स्टोक्स को बोर्ड ने एनओसी दे दी है. स्टोक्स को अपने किट बैग के साथ हेथ्रो हवाईअड्डे पर देखा गया था.


ईसीबी ने कहा है कि स्टोक्स अपने निजी दौरे के लिए न्यूजीलैंड जा रहे हैं. ब्रिस्टल में हुए विवाद के कारण स्टोक्स को टीम में शामिल नहीं किया गया था. एवोन और समरसेट पुलिस उनके खिलाफ जांच कर रही है. इसी जांच के लंबित होने के कारण स्टोक्स को अनिश्चितकाल के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबति कर दिया गया है.


एक बार जब इस जांच का फैसला आ जाएगा तो ईसीबी अपनी अनुशास्तमक कार्रवाई करने के बाद स्टोक्स के ऊपर अपना फैसला देगी. इसी कारण स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही एशेज सीरीज में नहीं खेल पा रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Stokes heads for New Zealand as Ashes frenzy returns
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story टखने में चोट की वजह से रणजी सेमीफाइनल से बाहर हुए ईशांत