ब्रॉड को अब भी सताता है वरुण की बाउंसर का डर

By: | Last Updated: Wednesday, 4 March 2015 5:47 PM

एडीलेड: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्वीकार किया है कि पिछले साल घरेलू मैदान पर भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान नाक पर लगी भारतीय तेज गेंदबाज वरुण एरॉन की बाउंसर के डर से वह अब तक नहीं उबर पाए हैं.

 

उल्लेखनीय है कि पिछले साल अगस्त में मैनचेस्टर टेस्ट में भारत के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए एरॉन की बाउंसर ब्रॉड के हेलमेट में घुस गई तथा नाक और आंख पर उन्हें गंभीर चोटें आईं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में इलाज करवाना पड़ा.

 

समाचार चैनल बीबीसी ने बुधवार को ब्रॉड के हवाले से कहा, “मुझे अभी भी उसके बुरे सपने आते हैं और मैं आज भी चेहरे पर गेंद लगने का सपना देखकर उठ बैठता हूं. यहां तक कि मुझे अपने चारों ओर गेंद उड़ती दिखाई देती है. मैं इससे थक गया हूं.”

 

ब्रॉड ने यह भी स्वीकार किया कि वह इससे उबरने के लिए एक मनोचिकित्सक की सेवाएं ले रहे हैं तथा इस घटना के कारण उनका खेल प्रभावित हुआ है.

 

गौरतलब है कि ब्रॉड विश्व कप-2015 में अब तक चार मैचों में सिर्फ दो विकेट हासिल कर सके हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Stuart broad_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Stuart broad Varun Aaron
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017