दोस्ताना मैच से मैदान पर लौटे सुआरेज

By: | Last Updated: Tuesday, 19 August 2014 8:50 AM
Suarez returned to the field

उरूग्वे के लुईस सुआरेज को 2014 का सर्वश्रेष्ठ फुटबालर चुना है

बार्सिलोना: ब्राजील फीफा विश्व कप के दौरान इटली के खिलाड़ी जॉर्जियो चीलिनी को दांत से काटने के बाद विवादों में आए उरुग्वे के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज ने अपने नए क्लब बार्सिलोना की तरफ से एक दोस्ताना मैच के जरिए फुटबाल के मैदान पर वापसी की.

स्पेन के अग्रणी क्लब बार्सिलोना की ओर से सोमवार को मेक्सिको के क्लब लियोन के साथ एक दोस्ताना मैच में वह खेल के 75वें मिनट में मैदान में उतरे. इस दौरान वह अच्छे लय में दिखे लेकिन कोई गोल करने में नाकाम रहे.

 

बार्सिलोना ने यह मैच 6-0 से जीता. सुआरेज पर लगे चार महीने के निलंबन पर पिछले ही हफ्ते खेल पंचाट न्यायालय ने (सीएएस) नया फैसला देते हुए कहा था कि वह फिलहाल दोस्ताना मैचों में हिस्सा ले सकते हैं और अपने साथी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास भी कर सकते हैं.

 

हाल में बार्सिलोना से जुड़े सुआरेज नौ नंबर की जर्सी पहनकर मैदान में उतरे. सुआरेज हालांकि प्रतियोगी फुटबाल में अभी वापसी नहीं कर सकते.

 

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि चार महीने का निलंबन खत्म होने के बाद वह 26 अक्टूबर को रियल मेड्रिड में होने वाले मैच से इस सीजन की शुरुआत करेंगे.

बहरहाल, बार्सिलोना की ओर से इस दोस्ताना मैच में टीम के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने एक जबकि ब्राजीलियाई नेमार ने दो गोल दागे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Suarez returned to the field
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: field footballers Match returned Suarez
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017