खेल प्रशंसकों ने ली खिलाड़ी की जान

By: | Last Updated: Thursday, 4 December 2014 6:39 AM
supporters beat player to death

फ़ाइल

ब्यूनस आयर्स: अर्जेंटीना के ला रियोजा प्रांत में क्लब फुटबाल टूर्नामेंट में खेलने वाले एक खिलाड़ी की विपक्षी टीम के प्रशंसकों द्वारा पीटे जाने के कारण बुधवार की देर रात मौत हो गई. विपक्षी टीम के प्रशसंकों के एक गिरोह ने बीते शनिवार को फ्रांको एंटोनियो निएटो के साथ जमकर मारपीट की थी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ला रियोजा आईमोगास्टा लीग के तहत रविवार को सैन फ्रांसिस्को स्टेडियम में टिरो फेडरल और चैकरीटा जूनियर्स के बीच हुए मैच के बाद मारपीट की यह घटना हुई.

 

मैच के दौरान ही मारपीट शुरू हो गई, जिसके कारण 15 मिनट पहले ही मैच को रोक देना पड़ा. टिरो फेडरल 3-1 से बड़ी बढ़त ले चुका था. रेफरी ने मारपीट की घटना के कारण आठ खिलाड़ियों को निलंबित कर दिया. टिरो फेडरल के कप्तान निएटो को मैच समाप्त होने के बाद स्टेडियम से निकलते समय ईंट से बुरी तरह मारा गया.

 

33 वर्षीय निएटो को ला रियोजा शहर के वेरा बैरॉस अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर चोट के कारण उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. इस बीच पुलिस ने तीन संदिग्ध हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: supporters beat player to death
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: death football
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017