उत्तर प्रदेश के शानदार प्रदर्शन में भी सुरेश रैना की खराब फॉर्म जारी

उत्तर प्रदेश के शानदार प्रदर्शन में भी सुरेश रैना की खराब फॉर्म जारी

उमंग शर्मा (नाबाद 131) की शतकीय पारी के दम पर उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्राफी ग्रुप ए के मैच के तीसरे दिन असम के खिलाफ दूसरी पारी में दो विकेट पर 229 रन बनाए. इस प्रदर्शन की मदद से उन्होंने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली. अब उत्तर प्रदेश की कुल बढ़त 260 रन की हो गयी.

By: | Updated: 11 Nov 2017 08:37 PM
Suresh Raina’s poor run with the bat continues in Ranji Trophy
गुवाहाटी: उमंग शर्मा (नाबाद 131) की शतकीय पारी के दम पर उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्राफी ग्रुप ए के मैच के तीसरे दिन असम के खिलाफ दूसरी पारी में दो विकेट पर 229 रन बनाए. इस प्रदर्शन की मदद से उन्होंने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली. अब उत्तर प्रदेश की कुल बढ़त 260 रन की हो गयी.

इससे पहले असम ने दिन की शुरुआत कल के स्कोर छह विकेट पर 279 रन से आगे से की और उनकी पूरी टीम 318 रन पर सिमट गयी. उत्तर प्रदेश की ओर से सौरव कुमार ने पांच विकेट लिये. उनके अलावा अंकित राजपूत ने दो और इशरार अजीज, मोहम्मद सैफ और कप्तान सुरेश रैना को एक-एक सफलता मिली.

उत्तर प्रदेश ने पहली पारी में 31 रन की बढ़त लेने के बाद दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी की.

हालांकि फार्म में वापसी की राह देख रहे रैना अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके, वह 33 रन पर पागबाधा आउट हो गये. दिन का खेल खत्म होते समय उमंग के साथ मोहम्मद सैफ(38) क्रीज पर है और दोनों के बीच 99 रन की नाबाद साझेदारी हो चुकी है.

सुरेश रैना के प्रदर्शन पर सभी निगाहें जमी हुई थीं. एक समय पर भारतीय टीम में मिडिल ऑर्डर की जान माने जाने वाले सुरेश रैना लंबे समय से टीम से बाहर हैं.

रैना ने भारत के लिए 223 वनडे मैचों में 5568 रन, जबकि 65 टी20 में 1307 रन बनाए हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 18 टेस्ट मुकाबले भी खेले हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Suresh Raina’s poor run with the bat continues in Ranji Trophy
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वनडे सीरीज के नतीजे के साथ-साथ क्या और भी होंगे कुछ बड़े फैसले?