कप्तान रैना का फ्लॉप शो जारी, कर्नाटक के विशाल स्कोर के आगे मुश्किल में उत्तर प्रदेश

कप्तान रैना का फ्लॉप शो जारी, कर्नाटक के विशाल स्कोर के आगे मुश्किल में उत्तर प्रदेश

कर्नाटक के पहली पारी के 655 रन के मैराथन स्कोर के जवाब में उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्राफी ग्रुप ए मैच के तीसरे दिन आज पांच विकेट पर 243 रन बनाये और अभी भी वह 412 रन से पीछे है.

By: | Updated: 19 Nov 2017 06:04 PM
Suresh Rains flop show continues in Ranji Trophy
कानपुर: कर्नाटक के पहली पारी के 655 रन के मैराथन स्कोर के जवाब में उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्राफी ग्रुप ए मैच के तीसरे दिन आज पांच विकेट पर 243 रन बनाये और अभी भी वह 412 रन से पीछे है.

कर्नाटक ने अपने कल के स्कोर सात विकेट पर 642 रन से आगे खेलते हुए आखिरी तीन विकेट 13 रन के भीतर गंवा दिये. उत्तर प्रदेश के लिये इम्तियाज अहमद ने छह और ध्रुव प्रताप सिंह ने तीन विकेट लिये.

इतने बड़े स्कोर के जवाब में उत्तर प्रदेश के सलामी बल्लेबाजों उमंग शर्मा (89) और शिवम चौधरी (57) ने टीम को उम्दा शुरूआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिये 106 रन जोड़े लेकिन 28वें ओवर में चौधरी अपना विकेट गंवा बैठे. स्कोर में एक ही रन जुड़ा था कि उत्तरप्रदेश को करारा झटका लगा जब कप्तान सुरेश रैना खाता भी खोले बिना मोरे की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए.

शर्मा ने 158 गेंदों की अपनी पारी में 13 चौकों के साथ 89 रन जोड़े. उन्हें श्रेयस गोपाल ने विनय कुमार के हाथों लपकवाया. चौथे दिन के आखिर में आर के सिंह 57 और उपेंद्र यादव नौ रन बनाकर खेल रहे थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Suresh Rains flop show continues in Ranji Trophy
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story साउथ अफ्रीका दौरे पर प्रैक्टिस मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया, चार नए गेंदबाज शामिल