सुशील ने कटाया कॉमनवेल्थ का टिकट लेकिन समर्थकों ने काटा बवाल, जमकर चले लात-घूंसे

सुशील ने कटाया कॉमनवेल्थ का टिकट लेकिन समर्थकों ने काटा बवाल, जमकर चले लात-घूंसे

तीन साल बाद मैट पर वापसी करने वाले भारत के स्टार रेसलर सुशील कुमार ने साल 2018 में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम के लिए क्वालीफाई कर लिया. लेकिन मैच खत्म होने के साथ ही ऐसा कुछ देखने को मिली जिससे ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार के साथ कई पहलवानों के सिर शर्म से झूक गए.

By: | Updated: 29 Dec 2017 05:55 PM
sushil-kumar-qualifies-for-2018-commonwealth-games-supporters-fight

नई दिल्ली: तीन साल बाद मैट पर वापसी करने वाले भारत के स्टार रेसलर सुशील कुमार ने साल 2018 में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम के लिए क्वालीफाई कर लिया. लेकिन मैच खत्म होने के साथ ही ऐसा कुछ देखने को मिली जिससे ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार के साथ कई पहलवानों के सिर शर्म से झूक गए.


 



दिल्ली के केडी सिंह जाधव स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सुशील कुमार ने 74 किग्रा वर्ग में जितेंद्र कुमार को हरा कर ऑस्ट्रेलिया का टिकट कटाया. दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली लेकिन अंत में सुशील ने बाजी मार ली. इस मैच के बाद सुशील और विरोधी रेसलर के समर्थक आपस में भिड़ गए.

आपको बता दें कि सुशील ने जितेंद्र से पहले प्रवीण राणा को हराया था. इसके बाद दोनों रेसलर्स के समर्थकों के बीच मारपीट की शुरुआत हो गई. राणा का आरोप है कि उसेक भाई को सुशील के समर्थकों ने बुरी तरह से पीटा है.

इस पर सुशील ने प्रतिक्रिया देते हुए इस घटना की निंदा की. उन्होंने कहा है कि खेल में इस तरह की बातों के लिए कोई जगह नहीं है. सुशील ने कहा कि उनके गुरु सतपाल सिंह और बाबा रामदेव जी हमेशा उन्हें बेहतर तरीके से खेलने के लिए प्रेरित किया है.

 



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: sushil-kumar-qualifies-for-2018-commonwealth-games-supporters-fight
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story SAvsIND 3rd T20: रोमांचक मुकाबले में साउथ अफ्रीका को सात रन से हराते हुए भारत ने किया टी20 सीरीज पर कब्जा