दिल्ली डेयरडेविल्स के निदेशक टी.ए. शेखर ने अपने पद से इस्तीफा दिया

दिल्ली डेयरडेविल्स के निदेशक टी.ए. शेखर ने अपने पद से इस्तीफा दिया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के निदेशक टी.ए. शेखर ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. दिल्ली के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमंत दुआ ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि यह तेज गेंदबाज व्यक्तिगत कारणों से फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं होंगे.

By: | Updated: 17 Nov 2017 05:22 AM
TA Sekar Steps Down as Director of Delhi Daredevils

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के निदेशक टी.ए. शेखर ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. दिल्ली के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमंत दुआ ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि यह तेज गेंदबाज व्यक्तिगत कारणों से फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं होंगे.


शेखर डेयरडेविल्स से उसके उदय के साथ से जुड़े रहे हैं.


दुआ ने कहा, "हम शेखर के फैसले का सम्मान करते हैं. हम इस बात से काफी निराश हैं कि वह आगे हमारे साथ नहीं होंगे, लेकिन एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम उनकी स्थिति को समझते हैं. शेखर फ्रेंचाइजी का अहम हिस्सा थे और उनके जाने से एक जगह खाली हुई है."


शेखर ने कहा कि वह जीएमआर ग्रुप से मिले समर्थन के शुक्रगुजार हैं.


उन्होंने कहा, "यह फैसला लेना मेरे लिए काफी मुश्किल था, लेकिन यह सिर्फ व्यक्तिगत कारणों से था. मैं फ्रेंचाइजी से मिले समर्थन से काफी खुश हूं. 2008 से इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत से इसका हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: TA Sekar Steps Down as Director of Delhi Daredevils
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ब्रावो को नहीं है वापसी की उम्मीद