तमिलनाडु ने हरियाणा को नौ विकेट से रौंदा, सहवाग फ्लॉप

By: | Last Updated: Saturday, 2 January 2016 7:19 PM
Tamil Nadu beats Haryana by 9 wickets, Sehwag Flop

नागपुर: एंटोनी दास और मुरूगन अश्विन की धारदार गेंदबाजी के बाद श्रीकांत अनिरूद्ध और बाबा अपराजित की उम्दा पारियों की मदद से तमिलनाडु ने सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए मैच में आज यहां हरियाणा को नौ विकेट से रौंद दिया.

 

एंटोनी(10 रन पर चार विकेट) और अश्विन(28 रन पर तीन विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने हरियाणा की टीम सलामी बल्लेबाज नितिन सैनी(50) के अर्धशतक के बावजूद 19 . 1 ओवर में 113 रन पर ढेर हो गई. वर्ल्ड क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके और हाल ही में आईपीएल में भी रिलीज़ किए गए टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग भी असफल साबित हुए.

 

उन्होनें 5 गेंदों रपर महज़ 3 रन बनाए.

 

इसके जवाब में तमिलनाडु ने सलामी बल्लेबाज अनिरूद्ध :नाबाद 54: और अपराजित :नाबाद 49: के बीच दूसरे विकेट की 105 रन की अटूट साझेदारी की मदद से 16 ओवर में एक विकेट पर 116 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Tamil Nadu beats Haryana by 9 wickets, Sehwag Flop
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: sehwag
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017