न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 में पहली जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 में पहली जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में दमदार प्रर्दशन करने के बाद अब टीम इंडिया की नजरे टी-20 सीरीज पर है. वनडे सीरीज में 2-1 जीत दर्ज करने वाली मेहमान टीम टी-20 में भी उसी प्रर्दशन को दोहराने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, हालांकि टी-20 में रिकॉर्ड पर नजर डालें तो न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 मैचों में से टीम इंडिया को 5 में हार मिली है जबकि एक मैच रद्द हो गया था.

By: | Updated: 01 Nov 2017 05:41 PM
Team India aim to make win 1st t-20 match against New Zealand

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में दमदार प्रर्दशन करने के बाद अब टीम इंडिया की नजरे टी-20 सीरीज पर है. वनडे सीरीज में 2-1 जीत दर्ज करने वाली मेहमान टीम टी-20 में भी उसी प्रर्दशन को दोहराने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, हालांकि टी-20 में रिकॉर्ड पर नजर डालें तो न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 मैचों में से टीम इंडिया को 5 में हार मिली है जबकि एक मैच रद्द हो गया था.


आपको बता दें कि भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला टी-20 मुकाबला जोहानिसबर्ग में साल 2007 में विश्वकप के दौरान खेला था जिसमें उसे 10 रनों से हार मिली थी.


ऐसे में भारतीय टीम अपने पूरे दम खम के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी. भारतीय टीम के ओवरऑल टी-20 मैचों को देखें तो अबतक खेले गए कुल 85 टी20 मैचों में से 50 में जीत दर्ज की है जबकि 32 हार मिली वहीं एक मैच टाई रहा और 2 का कोई रिजल्ट नहीं निकला.


इसके अलावा तेज गेंदबाज आशिष नेहरा का यह आखिरी इंटरनेशनल मैच होगा ऐसे में भारतीय टीम जीत के साथ उन्हें विदा करना चाहेगी.


भारतीय दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम में हो सकती है इस स्टार खिलाड़ी की वापसी

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Team India aim to make win 1st t-20 match against New Zealand
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story टखने में चोट की वजह से रणजी सेमीफाइनल से बाहर हुए ईशांत